more helpful hints hoohootube nikki was lonely.

तीन महीने तक मोदी सरकार से मिलेगा मुफ्त अनाज

0

मानसा : तीन महीने तक देश की जनता को मोदी सरकार से मिलेगा मुफ्त अनाज
भारतीय जनता पार्टी जिला मानसा की एक बैठक जिला अध्यक्ष मखन लाल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में राज्य सदस्य सतीश कुमार गोयल विशेष रूप से उपस्थित थे। बैठक में निर्णय लिया गया कि जिला मानसा भाजपा जिले में एक विशेष अभियान शुरू करेगी। जिसके तहत मोदी सरकार की उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाया जाएगा। विपक्षी दलों द्वारा झूठा प्रचार कि केंद्र सरकार M.S.P को खत्म कर रही है, झूठ है।

मीडिया प्रभारी हरदेव सिंह उभा ने यह जानकारी दी। बैठक में बताया गया कि एम.एस.पी. जारी रहेगा। केंद्र सरकार किसानों की आय को दोगुना करने की कोशिश कर रही है। केंद्र की मोदी सरकार ने किसानों के लिए बहुत कुछ किया है और आगे भी करती रहेगी। बैठक में बताया गया कि यह मोदी सरकार की आर्थिक और सुदृढ़ विदेश नीति के कारण था कि चीनी सेना को भारतीय सेना के आगे घुटने टेकने और पीछे हटने के लिए मजबूर होना पड़ा।

इस अवसर पर पंजाब स्टेट वेयरहाउस के पूर्व निदेशक और भाजपा नेता हरदेव उभा ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार द्वारा देश के लोगों को तीन महीने का राशन दिया जाएगा। इस अवसर पर रोहित बंसल, अजीब सिंह होडलान, माधो मुरारी शर्मा, अमरजीत कटोदिया, प्रदीप कटोदिया, सतीश गोयल, शशि शर्मा, राज सिंह उभा, नछत्तर सिंह, सुमेर छाबड़ा, सुखदर्शन शर्मा, सुखवंत सिंह, राजिंदर कुमार, अमनदीप शर्मा, पवन जैन, पाल सिंह, परमजीत सिंह, सुरिंदर कुमार, यस कुमार, हरदीप सिंह रिउंड, प्रेम कुमार बख्शीवाला उपस्थित थे। ( तीन महीने तक मोदी सरकार से मिलेगा मुफ्त अनाज )

Read More Artical : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन देखें लाइव दीवाली और छठ पूजा तक गरीबों को मिलेगा मुफ्त राशन

Leave A Reply

Your email address will not be published.

gf fuck from side and ass.cerita mesum