more helpful hints hoohootube nikki was lonely.

यूनियन बैंक ने घटाई होम-ऑटो-पर्सनल लोन की ब्याज दरें, जाने कारण

0

यूनियन बैंक ने घटाई ब्याज दरें
SBI के बाद एक और सरकारी बैंक यूनियन बैंक ने MCLR की दरें घटाने का ऐलान किया है. बैंक ने सभी अवधी के लिए MCLR दरें 0.20 फीसदी तक घटा दी हैं. इस फैसले के बाद यूनियन बैंक की प्रमुख लोन की दरें 7.40 फीसदी से घटकर 7.20 फीसदी  आ गई है. अब MCLR पर आधारित सभी लोन की MCLR कम हो जाएंगी.

बता दें कि SBI ने भी लोन की दरें घटा दी है. SBI ने 10 जुलाई से छोटी अवधि की MCLR दरें 0.05 फीसदी से 0.10 फीसदी तक घटाने का ऐलान किया है. इससे पहले SBI जून में ब्याज दरें 0.25 फीसदी घटा चुका था. RBI ने 22 मई को रेपो रेट को 0.40 फीसदी घटकर 4 फीसदी कर दिया था. इसके बाद पंजाब नेशनल बैंक, बैंक ऑफ इंडिया और यूको बैंक ने रेपो और MCLR से जुड़ी अपनी लोन दरें पहले ही घटा दी हैं.

क्या होती है MCLR, दरअसल, यह वह दर होती है जिससे नीचे पर बैंक लोन नहीं दे सकता. जाहिर है इसके कम हो जाने से अब कम दर पर बैंक लोन देने में सक्षम हो जाएगा जिससे हाउस लोन से लेकर वीकल लोन तक आपके लिए सब के सब सस्ते हो सकते हैं.

लेकिन यह फायदा नए ग्राहकों के साथ साथ सिर्फ उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा जिन्होंने अप्रैल 2016 के बाद लोन लिया है, क्योंकि उसके पहले लोन देने के लिए तय मिनिमम रेट बेस रेट कहलाती थी. यानी इससे कम दर पर बैंक वोन नहीं दे सकते थे. यूनियन बैंक ने घटाई ब्याज दरें

Read More Artical : इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन दुनिया के इकलौते गेंदबाज हैं ‘रिवर्स स्विंग’ को भी रिवर्स करा देते हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.

gf fuck from side and ass.cerita mesum