more helpful hints hoohootube nikki was lonely.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को हुआ कोरोना, रेखा का बंगला सील

0

Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan Corona positive
अमिताभ बच्‍चन और अभिषेक बच्चन को हुआ कोरोना, रेखा का बंगला सील, अस्‍पताल में भर्ती

Amitabh Bachchan Latest News, Big B Admitted in Nanavati Hospital: अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव
अमिताभ बच्चन के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही उनके प्रशंसक लगातार उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. आम से लेकर नेता और अभिनेता सभी अमिताभ बच्चन के जल्दी ठीक होने की दुआ करते दिख रहे हैं.

कोरोना महामारी ने महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार को भी चपेट में ले लिया है। अमिताभ बच्चन के बाद खबर है कि अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हैं। वहीं अभिनेत्री रेखा पर भी महामारी का संकट मंडरा रहा है। उनका बंगला सील कर दिया गया है। सबसे पहले खबर आई कि महानायक अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बिग ने ट्वीट में लिखा है
खुद के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात करीब 11 बजे ट्वीट किया, “मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. अस्पताल में भर्ती किया गया है. अस्पताल अथॉरिटीज़ को जानकारी दे रही हैं. परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे करीब आए हैं, उनसे गुज़ारिश है कि वो अपनी जांच करा लें.”
Amitabh and Abhishek Corona positive

अमिताभ को कोरोना के हल्के लक्षण
मिली जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन को कोरोना के बेहद कम लक्षण हैं. उन्होंने शुरुआती लक्षण नज़र आते ही अपना कोरोना टेस्ट करा लिया है. अस्पताल प्रशासन का कहना है कि उनके और टेस्ट हो रहे हैं.

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने मशहूर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12वें एडिशन की तैयारियों में जुटे हुए हैं. हालांकि कोरोना वायरस के मद्देनज़र सीनियर सिटीज़न्स को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने काम करने के कुछ दिशा-निर्देश जारी किए हैं. इसमें सीनियर सिटीज़ंस को घर से बाहर निकलकर किसी भी तरह के काम करने की इजाज़त नहीं है. यही वजह है कि बिग बी भी इन दिशा निर्देशों के चलते अपने शो की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं.
Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan Corona positive

Big Breaking News Click Link : अब अनुपम खेर के घर भी पहुंचा कोरोना (Now Corona reached Anupam Kher’s house) परिवार भी कोरोना पाॅजिटिव

Viral Amitab Poem Click Here: वायरल हुई हरिवंश राय बच्चन की कविता

Hamara Today Facebook

Read More News : अपने फोन पर अगर टिंडर एप्स का इस्तेमाल कर रहे हैं तो सावधान

Leave A Reply

Your email address will not be published.

gf fuck from side and ass.cerita mesum