more helpful hints hoohootube nikki was lonely.

कांग्रेस नेता पीएल पुनिया की जुबान फिसली सचिन पायलट अब भाजपा में Sachin Pilot is now in BJP

0

Sachin Pilot is now in BJP:
फिलहाल राजस्थान में आर पार की जंग जारी है। सचिन पायलट के बगावती तेवर सामने आने के बाद राजस्थान में गहलोत सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता पीएल पुनिया की जुबान फिसल गई है। उन्होंने गलती से कहा है कि सचिन पायलट अब भाजपा में हैं। उन्होंने अपने एक बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने अपने बयान में गलती से सिंधिया की जगह सचिन पायलट का नाम ले लिया है। उन्होंने इसको लेकर एक ट्वीट कर सफाई दी है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ये साफ तौर पर वीडियो में दिख रहा है कि सवाल सिंधिया जी को लेकर पूछा गया था और मेरा जबाव भी इसको लेकर था। लेकिन जुबान फिसलने की वजह से मैंने सिंधिया की जगह सचिन पायलट का नाम ले लिया। जिसके लिए मुझे खेद है।

Sachin Pilot is now in BJP
Sachin Pilot is now in BJP

इससे पहले राजस्थान में जारी सियासी हलचल के बीच कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने बड़ा बयान दिया। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रभारी पीएल प्रभारी ने कहा था कि सचिन पायलट अब बीजेपी में हैं। उन्होंने अब अपने इस बयान पर अब सफाई दी है कि उन्होंने गलती से सिंधिया की जगह सचिन पायलट का नाम ले लिया।

कांग्रेस विधायक दल की बैठक शुरू

इस बीच सूत्रों ने जानकारी दी है कि राजस्थान में गहलोत के आवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में कांग्रेस के 90 विधायक मौजूद हैं। फिलहाल ये बैठक चल रही है। कांग्रेस पार्टी ने रविवार को अपने विधायकों को इस बैठक में शामिल होने के लिए व्हिप जारी किया था। राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे के अनुसार इस बैठक बगैर किसी सूचना के न शामिल होने वाले विधायकों पर अनुशासनात्म कार्रवाई की जाएगी।

इस वक्त बड़ी खबर एक राजस्थान से तो दूसरा दिल्ली से. अब राजस्थान में सियासी जंग तेज हो गई है. पूरी रात सरकार बचाने के लिए कांग्रेस खेमे में मंथन जारी है. वहीं, डिप्टी सीएम सचिन पायलट दिल्ली में कैंप किए हुए हैं. सियासी शह-मात के खेल में सीएम अशोक गहलोत के करीबियों के घर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है. कांग्रेस का आरोप है कि ये कार्रवाई बदले की भावना से हो रही है

अशोक गहलोत के करीबी धर्मेंद्र राठौड़ और राजीव अरोड़ा के घर आयकर विभाग की टीम छापेमारी कर रही है. दोनों के दिल्ली और राजस्थान के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है. हालांकि आधिकारिक रूप से आयकर विभाग की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है. जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र राठौड़ और राजीव अरोड़ा सीएम अशोकर गहलोत के पॉलिटिक्ल और फंड मैनेजर हैं
Sachin Pilot is now in BJP

CBSE 12th Result 2020: सीबीएसई 12वीं का रिजल्ट, check www.cbse.nic.in

हमारा टुडे फेसबुक

Chief Minister Ashok Gehlot की विधायकों की बैठक में कितने विधयक पहुंचे देखिये खबर

Leave A Reply

Your email address will not be published.

gf fuck from side and ass.cerita mesum