more helpful hints hoohootube nikki was lonely.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन देखें लाइव दीवाली और छठ पूजा तक गरीबों को मिलेगा मुफ्त राशन

0

हमारा टुडे : कोरोनो से होने वाली मोत दर को देखे तो भारत संभाली हुई स्थिति पर हैं समय पर किये गये लोकडाउन से भारत में लाखो लोगो का जीवन बचाया हैं नरेंद्र मोदी ने कहा की जब से हमने अनलॉक में छुट दी हैं उसमे बड़ी लापरवाही नजर आई हैं . जिस वकत हमे बहुत सावधानियों की जरुरत हैं उस वकत हम सावधानिया नहीं बरत रहे , खासकर कंटेंट जॉन में ये सावधानिया बहुत जरुरी हैं . नरेंद्र मोदी ने कहा की भारत में गांव का प्रधान हो या देश का प्रधान मंत्री हो सब के लिए एक ही नियम हैं देश में जारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) देश को संबोधित कर रहे हैं. कोविड-19 (Covid-19) के कारण देश में उपजे संकट के बीच ये प्रधानमंत्री का राष्ट्र के नाम छठा संबोधन है.

पीएम मोदी ने घोषणा की कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत गरीबों को मुफ्त राशन की योजना को पांच महीने बढ़ाया जा रहा है. अब ये योजना नवंबर तक देश में लागू रहेगी. इस योजन के तहत गरीबों को 5 किलो मुफ्त गेंहू या चावल और एक किलो चना दिया जाएगा. प्रधानमंत्री ने कहा कि इस योजना को नंवबर तक लागू करने में 90 हजार करोड़ का अतिरिक्त खर्च आएगा. पीएम ने ये भी कहा कि जब से ये योजना शुरू हुई है तब से नवंबर तक इसमें डेढ़ लाख करोड़ तक का खर्च आएगा. पीएम मोदी ने कहा कि हम कोरोना के साथ-साथ ऐसे मौसम की ओर बढ़ रहे हैं जहां पर तमाम तरह की बीमारियां होती हैं

ऐसे में सभी को अपना ध्यान रखने की जरूरी है. मेरा आपसे विनम्र निवेदन है कि अपना ध्यान रखें. पीएम मोदी ने कहा अनलॉक होने के बाद से लापरवाही बढ़ रही है. पहले मास्क लगाने और 2 गज की दूरी और हाथ धोने को लेकर हम सतर्क थे लेकिन जब ज्यादा ध्यान रखना है को हम लापरवाही बरत रहे हैं. हमें फिर से पहले जैसी सतर्कता दिखाने की जरूरत है, खासकर कि कंटेनमेंट जोन में. नियमों का पालन न करने वालों को रोकना, टोकना और समझाना भी होगा. पीएम मोदी ने कहा कि भारत में स्थानीय प्रशासन को चुस्ती से काम करना होगा ताकि लोग लापरवाही न बरतें. भारत में चाहें गांव का प्रधान हो या देश का प्रधानमंत्री कोई भी नियमों से ऊपर नहीं है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

gf fuck from side and ass.cerita mesum