more helpful hints hoohootube nikki was lonely.

Amazon Apple Days Sale: कंपनी ने एक बयान में कहा कि एप्पल डेज 17 मार्च तक लाइव होगा.

0

amazon apple days sale Live: अमेजन इंडिया ने शुक्रवार को अपनी आईफोन 12 सीरीज (iPhone 12 Series), आईपैड मिनी, मैकबुक प्रो और अन्य डिवाइस पर सौदों और छूट की पेशकश के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर ‘एप्पल डेज’ (amazon apple days live) की घोषणा की. कंपनी ने एक बयान में कहा कि एप्पल डेज 17 मार्च तक लाइव होगा, जिसमें भाग लेने वाले विक्रेताओं की ओर से शानदार ऑफर पेश किए जाएंगे.

उपयोगकर्ता 2,800 रुपये की छूट के साथ 67,100 रुपये की कीमत पर आईफोन 12 मिनी प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा ग्राहक और ज्यादा डिस्काउंट चाहते हैं तो एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड (HDFC Credit Card) पर 6,000 रुपये की अतिरिक्त छूट का लाभ भी उठा सकते हैं. कंपनी ने कहा कि इस दौरान आईफोन 11 प्रो (iphone 11 pro latest price in india) 79,900 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होगा.

Amazon Apple Days Sale के दौरान, यूजर्स एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 3,000 रुपये की तत्काल छूट के साथ आईपैड (apple ipad price) पर 9,000 रुपये तक की बचत करके लेटेस्ट ऐप्पल प्रोडक्ट्स पर आकर्षक सौदों का आनंद ले सकते हैं. आईफोन 12 मिनी (apple iphone 12 mini) दुनिया का सबसे छोटा, सबसे पतला और सबसे हल्का 5जी स्मार्टफोन है और इसे सभी तकनीक को एक ही स्मार्टफोन में पेश करते हुए तैयार किया गया है.

5.4-इंच की स्क्रीन के साथ आने वाले इस फोन में स्टैंडर्ड मॉडल के 6.1-इंच डिस्प्ले की तुलना में 12 मॉडल की तरह ही पीछे की तरफ एक ही दोहरा कैमरा सेटअप देखने को मिल रहा है और यह ग्राहकों के हाथ में काफी आकर्षक फोन के तौर पर दिखने वाला है.

Hamara Today न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटरपर फॉलो करें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

gf fuck from side and ass.cerita mesum