more helpful hints hoohootube nikki was lonely.

स्पाइस जेट में दो यात्री मिले कोरोना वायरस पॉजिटिव

0

देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। 25 मई को स्पाइस जेट के जरिए अहमदाबाद से गुवाहाटी तक की यात्रा करने वाले दो यात्रियों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। दोनों यात्रियों ने स्पाइस जेट की SG-8194 (अहमदाबाद-दिल्ली) और SG-8152 (दिल्ली-गुवाहाटी) तक की यात्री की थी। दो यात्रियों में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद अब उनके संपर्क में आए यात्रियों की पहचान की जा रही है ताकि उनकी जांच और क्वारंटाइन रखा जा सके।

बता दें कि देशभर में हवाई अड्डों पर बुधवार को दोपहर 12 बजे से शाम पांच बजे के बीच 354 घरेलू उड़ानों का परिचालन किया गया। विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने यह जानकारी दी। देश में दो महीने के अंतराल के बाद सोमवार को घरेलू यात्री उड़ान सेवाएं बहाल हुई थीं। सोमवार को देश में करीब 428 विमानों ने उड़ान भरी थी जबकि मंगलवार को 445 उड़ानों का परिचालन किया गया था।

इससे पहले नोवेल कोरोना वायरस महामारी के कारण लागू लॉकडाउन के बीच देश में 25 मार्च से 24 मई तक सभी निर्धारित घरेलू यात्री उड़ान सेवाएं निलंबित थीं। पुरी ने ट्विटर पर लिखा, भारत में घरेलू यात्री उड़ानें बहाल होने के तीसरे दिन 354 विमान रवाना हुए और 288 विमान विभिन्न हवाईअड्डों पर उतरे जिनमें 47,917 लोगों ने यात्रा की।सं‍ख्या लगातार बढ़ रही है।

देश में पश्चिम बंगाल के विमानपत्तन को छोड़कर सभी हवाईअड्डों से घरेलू यात्री उड़ानों के परिचालन की अनुमति है। पिछले दिनों तूफान अम्फान से प्रभावित हुए पश्चिम बंगाल ने सोमवार से घरेलू उड़ानों की बहाली का विरोध किया था। केंद्र सरकार ने रविवार रात को घोषणा की कि पश्चिम बंगाल में घरेलू यात्री उड़ान सेवाएं बृहस्पतिवार से शुरू होंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

gf fuck from side and ass.cerita mesum