more helpful hints hoohootube nikki was lonely.

CBSE Board Results 2021: कक्षा 10, 12 का रिजल्ट तैयार करने का संकल्प

0

CBSE Board Results 2021: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 21 जुलाई 2021 को देशभर में मनाए जा रहे बकरीद के पर्व के बावजूद भी डेडलाइन पर कक्षा 10, 12 का रिजल्ट तैयार करने का संकल्प दोहराया है। सीबीएसई ने 22 जुलाई तक 10वीं, 12वीं का रिजल्ट तैयार करने की डेडलाइन को लेकर नया नोटिस जारी किया है। सीबीएसई ने अपने नोटिस में कहा है कि देशभर में ईद का त्योहार मनाया जा रहा है, इसे देखते हुए कई स्कूलों ने 21 जुलाई को अवकाश की मांग की है। 21 जुलाई को गजटेड हॉलीडे भी है, लेकिन सभी को पता है कि सभी स्कूल बोर्ड रिजल्ट्स तैयार करने में बिजी हैं।

सीबीएसई कक्षा 10 और 12 का रिजल्ट तैयार करने की लास्ट डेट 22 जुलाई 2021 है।
सीबीएसई ने कहा कि स्कूलों को यह भी ज्ञात हो कि लास्ट डेट तक रिजल्ट का काम पूरा करने और स्कूलों की मदद के लिए सीबीएसई के सभी क्षेत्रीय कार्यालय बकरीद यानी 21 जुलाई को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक खुले रहेंगे।
सीबीएसई ने यह भी साफ किया जिन स्कूलों ने अवकाश को लेकर गुजारिश की है उन्हें इस संबंध में 21 जुलाई को दोपहर 12 बजे तक सूचित कर दिया जाएगा, जिससे कि स्कूल आगे उचित कार्रवाई कर सकें।

सीबीएसई के परीक्षा नियंत्रक (पटना) संयम भारद्वाज ने कहा है कि मुझे पूरा भरोसा है कि हम 12वीं का रिजल्ट तय समय पर तैयार कर पाएंगे। इस प्रक्रिया में स्कूलों को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। क्योंकि इस तरीके से पहली बार रिजल्ट तैयार किया जा रहा है। सीबीएसई सभी स्कूलों को बेस्ट सर्विस उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

Hamara Today न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

gf fuck from side and ass.cerita mesum