more helpful hints hoohootube nikki was lonely.

Sonu Sood शुरू करने जा रहे हैं देश का सबसे बड़ा ब्लड बैंक, ‘सोनू फॉर यू’ से राह होगी आसान

0

Sonu Sood Blood Bank: इस पहल के शुरू होने से पहले ही इसे देश का सबसे बड़ा ब्लड बैंक कहा जा रहा है.

नई दिल्ली: कोरोना काल में गरीब और मजबूर लोगों के मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ‘सोनू फॉर यू’ नाम से एक ब्लड बैंक एप शुरू करने जा रहे हैं, जो कि संभवत: देश का सबसे बड़ा ब्लड बैंक होगा और वह एप के जरिए संचालित होगा. इस एप का मकसद रक्तदाताओं को ऐसे लोगों से जोड़ना है, जिन्हें खून की तत्काल जरूरत है. इस एप (Sonu Sood Blood Bank) की मदद से जिसे खून की जरूरत है, वह तत्काल रक्तदाता खोज सकता है और उसे एक रिक्वेस्ट भेज सकता है. इसके बाद रक्तदाता अस्पताल जाकर रक्तदान कर सकता है. इस पहल के शुरू होने से पहले ही इसे देश का सबसे बड़ा ब्लड बैंक कहा जा रहा है.

सोनू सूद ने आईएएनएस को बताया, “सोनू फॉर यू एप लाने का विचार मेरा और मेरे दोस्त जॉनसन का है. दरअसल, लोगों को खून की जरूरत पड़ती है और उसे तुरंत पूरा करना होत है. इसे हम सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं और फिर हमें उसे लेकर रिस्पांस मिलता है. लिहाजा, हमने सोचा कि क्यों न हम ये काम एप के जरिए करें.”

उन्होंने आगे कहा, “इसके अलावा किसी विशेष ब्लड ग्रुप के खून की खोज में ब्लड बैंक जाने और ब्लड प्राप्त करने में काफी समय लग जाता है. दुर्लभ ब्लड ग्रुप के मामले में तो और ज्यादा समय लग सकता है. यही वजह है कि हर साल देश में 12 हजार मरीजों की मौत समय पर खून न मिल पाने के कारण हो जाती है. इस एप के जरिए हम यह संदेश देना चाहते हैं कि हमारे 20 मिनट किसी की जान बचा सकते हैं.”

बता दें कि अभिनेता समाज के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को मदद करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं, बल्कि वह अपने इन राहत कार्यो का दायरा भी बढ़ाते जा रहे हैं. वे लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की घर जाने में मदद करके चर्चा में आए थे.

Hamara Today न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटरपर फॉलो करें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

gf fuck from side and ass.cerita mesum