more helpful hints hoohootube nikki was lonely.

कक्षा 12 के एक छात्र ने स्कूलों में भौतिक रूप से कक्षाएं शुरू करने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी

0

नई दिल्ली | Supreme Court Delhi News : कक्षा 12 के एक छात्र ने स्कूलों में भौतिक रूप से कक्षाएं शुरू करने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी है। छात्र की ओर से दी गई याचिका में दावा किया गया है कि नियमित स्कूलिंग से वंचित किए जाने के कारण छात्र समुदाय तनाव और सामाजिक रूप से अलग-थलग महसूस कर रहा है। दिल्ली के रहने वाले छात्र अमर प्रेम प्रकाश ने कहा कि मौजूदा हालात का कोई हिसाब नहीं है।

क्योंकि कई राज्यों में स्कूल खोलने का फैसला कर लिया गया है वहीं कुछ राज्यों में इस बारे में अभी कोई फैसला नहीं किया गया। ऐसे में बड़ी संख्या में छात्र समुदाय कन्फ्यूजन में है और उन्हें वंचित रहने की फीलिंग आ रही है। सरकार ने अधिकांश सार्वजनिक स्थानों में लोगों के इकट्ठा होने की अनुमति जलाई से दे दी गई है।

Supreme Court Delhi News
यह याचिका शुक्रवार को कोर्ट में फाइल की गई और इस पर सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई बाकी है। ऑनलाइन स्कूली कक्षाओं से थककर यह याचिका वकील रवि प्रकाश मेहरोत्रा के माध्यम से फाइल की गई है। वकील मेहरोत्रा ने कहा, “लगातार और हमेशा नियमित कक्षाओं से वंचित रखने से छात्रों की मानसिक सेहत पर बुरा असर डाल रहा है। इससे छात्र न सिर्फ तनाव में जा रहे हैं बल्कि खुद को समाज से कटा हुआ महसूस कर रहे हैं।”

Hamara Today न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

gf fuck from side and ass.cerita mesum