Hamara Today
Hindi & Punjabi Newspaper

आज हम आपको बताने वाले हैं की प्यार का रिश्ता गहरा और मजबूत कैसे बनाये।

0

How to make Relationship Strong with Boyfriend Girlfriend Tips : वैसे तो हर रिश्ता खूबसूरत होता हैं लेकिन रिश्तो को मजबूत रखने के लिए सबसे पहला कदम होता हैं एक दूसरे के लिए विश्वास और प्यार का होना ।
आज हम बात करेंगे उन रिश्तो की जो रिश्ते तो बना लेते हैं परन्तु उन्हें निभाना नहीं आता। हर छोटी छोटी बात को ले कर एक दूसरे से दूर हो जाना या एक दूसरे से बोर हो जाने पर छोड़ देना या नज़रअंदाज़ कर देते हैं।  मैं आपको कुछ ऐसे बाते बताने वाली हूँ जिसे आपको अच्छे से पढ़ना हैं और अपने बिगड़े रिश्तो में फिर से मिठास ला पाएंगे।

लड़की क्या करे जिस से प्यार बहुत ही गहरा हो ?
अगर आप रिलेशनशिप में हैं तो आपको सबसे पहले क्या करना हैं जिस से आपका पार्टनर आपसे बोर नहीं हो और ना आप उनसे।

How to make Relationship Strong with BF & GF : आपको अपने पार्टनर के साथ मिल कर कुछ ऐसा प्लान करना चाइये की ऐसे ख़ास   जगह ढूंढे जैसे की हर शहर में कोई न कोई अछि जगह जरूर होती हैं वह का दृश्य देख कर दोनों के चेहरे पर रौनक आ जाये।  और एक खास बात का विशेष ध्यान दे की अपने को बार बार एक ही जगह पर नहीं जाना। कुछ समय बाद याद तजा करने के लिए जरूर जा सकते हैं।  जिस से की आप और आपका पार्टनर बोरिंग फील न करे और वंहा जा कर कुछ न कुछ ऐसे मस्ती करे की आपको वो पल याद आये और फिर जब घर जाने के बाद आपको कुछ सोचना नहीं पड़ेगा की आज क्या बात करे आपके पास टॉपिक भी होगा बात करने के लिए की अपन घूमने गए थे तो वहाँ कितना मज़ा आया और क्या क्या अच्छा था। और सेल्फी भी लेना न भूले और एक दूसरे को शेयर जरूर करे।

जब भी आप अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाये तो उस डेट को सफल बनाने  खास बनाने के लिए प्रयास करे।  और जो अपने पार्टनर के पसंद की ड्रेस जरूर पहने जिस से वो आपकी तरफ आकर्षित भी होगी।

  जब भी आपको मिलने का मौका मिले तो बिना किसी कारन के पार्टनर के लिए सरप्राइज प्लान करे।

How to make Relationship Strong with BF & GF : एक खास बात आप अपनी पार्टनर को चेंज करने की न सोचे वो जैसे हैं वसे ही उनसे पैर करते रहे क्यों की जब आप जब आपको अपने पार्टनर से प्यार हुआ  तो तब भी वो वसे ही तो थे।  तो उनके साथ वसे ही आप बने रहे और अगर आप जबरदस्ती चेंज होने को बोलोगे तो हो सकता हैं  उन्हें अच्छा ना लगे और रिश्ते में कड़वाहट आ जाये।  है अगर वो  अपने आप को चेंज करके आये तो उसकी खूबसूरती की तारीफ जरूर करे।  और  कमी हो वो भी शेयर करे इस से आपका रिश्ता और मजबूत होगा।

आप  जानते ही होंगे की आजकल अपने अगर किसी के लिए कोई गिफ्ट लेते हैं और  उसे देते हैं तो उन्हें बहुत ख़ुशी मिलती हैं। जिस से रिश्ते में नया रंग भी आता हैं।  ये जरुरी नहीं की अपने कोई महंगा गिफ्ट ही दे कर खुश कर सकते हैं आपके बजट के अनुसार आप उनके लिए कुछ भी ले लोगे तो उसमे भी वो खुश हो जायेगा। और आपकी याद दिलवाएगा।

लड़को को क्या करना हैं ऐसा जिस से उनका प्यार पहले दिन जैसा बना रहे।  सबसे पहले उनकी केयर करे, घूमने के लिए ले कर जाये , रोमेंटिक डेट प्लान कर उन्हें सरप्राइज दे मेरे  मतलब ये हैं की जब भी आप उनसे मिले और उनका वो दिन आप इतना खास बना दे जिस से आप दोनों का रिश्ता और मजबूत हो जाये।

डेट को खास बनाने के लिए गिफ्ट्स चॉक्लेट और गुलाब जरूर  ले कर जाये और एक बहुत ही लवली तरीके से अंदाज में अपने प्यार का इजहार करे

अपनी पसंद न पसंद  दोनों का ध्यान रखे। आपकी गर्लफ्रेंड को जो शर्ट और कलर अच्छा लगे वही पहने , और उनकी तारीफ भी करते रहे।  इन सब बातो का ध्यान रखोगे तो आपका रिश्ता और मजबूत होगा।
RM Jaipur

Hamara Today न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटरपर फॉलो करें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More