more helpful hints hoohootube nikki was lonely.

‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ भी अब होगी ओटीटी पर रिलीज

0

मुंबई (एजेंसियां) सलमान खान की ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ और अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मीबम’ के बाद अब अजय देवगन की अगली फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ के भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की खबरें आ रही हैं।
कोरोना को लेकर जिस तरह के हालात इस समय पूरे देश भर और दुनिया में हैं, ऐसे में मेकर्स अब फिल्मों को रिलीज के लिए रोक कर रखना नहीं चाह रहे और OTT प्लेटफॉर्म की ओर रुख कर रहे हैं।
एक रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर अभिषेक की इस फिल्म की शूटिंग का कुछ काम बाकी है, जिसे पूरा करते ही इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया जाएगा। बताया गया है कि मेकर्स ऐसा फैसला शायद इसलिए ले रहे हैं क्योंकि लॉकडाउन खुलने के बाद भी लोग शायद ही भीड़ के बीच थिएटर की ओर रुख करें। इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए अजय देवगन और संजय दत्त की इस बड़ी फिल्म को थिएटर की जगह ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि मेकर्स इस फिल्म को लेकर अच्छी डील की कोशिश में जुटे हैं। हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशल बयान नहीं आया है।


कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से बॉलिवुड की कमाई को भी काफी झटका लगा है। सभी फिल्मों की रिलीज और शूटिंग लटकी हुई है। हालांकि, महाराष्ट्र सरकार की तरफ से कोरोना को लेकर कुछ शर्तों पर फिल्म की शूटिंग शुरू करने की बात कही गई है। हाल ही में अजय की फिल्म ‘भुज’ और ‘मैदान’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जाने की खबरें आई थीं।


1971 की भारत-पाकिस्तान लड़ाई पर बनी फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ को पहले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त 2020 को रिलीज होना था। इसके बाद खबर आई कि इस फिल्म को अब विजय दिवस यानी 16 दिसंबर 2020 को रिलीज किया जा सकता है, क्योंकि इसी दिन साल 1971 में भारत ने पाकिस्तान को हराया था।


इस साल जनवरी में फिल्म का फर्स्ट लिक जारी किया गया था, जिसमें अजय देवगन का लुक काफी इम्प्रेसिव नजर आ रहा था। फिल्म में अजय देवगन स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं जिन्होंने भुज में एयरबेस तैयार किया था। यह पहली बार होगा जबकि अजय देवगन एयरफोर्स अधिकारी के रोल में दिखाई देंगे। हालांकि, चर्चा यह भी है कि अभी इस फिल्म की शूटिंग का कुछ काम बचा हुआ है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर और नोरा फतेही भी हैं।


बता दें कि आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ को भी इसी महीने की 12 तारीफ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

gf fuck from side and ass.cerita mesum