more helpful hints hoohootube nikki was lonely.

Aamir Khan Birthday: क्या आपको पता है एक दफा बी टाउन के दिग्गज अभिनेता आमिर खान पर लोगों का गुस्सा इस कदर फूट पड़ा था कि उन्हें लोगों के ‘थप्पड़’ खाने पड़े थे.

0

Aamir Khan Birthday: बॉलीवुड की दुनिया में अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) का आज जन्मदिन है. 14 मार्च 1965 को मुंबई में जन्मे आमिर खान आज 56 साल के हो गए हैं. हिंदी सिनेमा जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले इस अभिनेता ने सफलता के नए पैमाने (Happy Birthday Aamir Khan) बनाए. मुख्य अभिनेता के तौर पर उन्होंने फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से शुरूआत की जो कि उस समय की बड़ी हिट फिल्मों में से एक है. उसके बाद आमिर ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. मगर आज बर्थडे के मौके पर हम आपको आमिर से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं. क्या आपको पता है एक दफा बी टाउन के दिग्गज अभिनेता आमिर खान पर लोगों का गुस्सा (Aamir Khan Controversy) इस कदर फूट पड़ा था कि उन्हें लोगों के ‘थप्पड़’ खाने पड़े थे.

दरअसल आज से 5-6 साल पहले आमिर खान के एक विवादित बयान के बाद लोगों में आमिर को लेकर गुस्सा भड़क गया था और इसी गुस्से को हवा देते हुए एक शख्स ने लोगों को एक ऐसा मौका दिया था, जिसके बाद वे आमिर को थप्पड़ मार के अपना गुस्सा शांत कर सकते थे.

एक व्यक्ति ने slapamir.com नाम की वेबसाइट की शुरुआत की थी. इसके बाद क्या था, आमिर के बयान के बाद गुस्साए लोगों ने आमिर की तस्वीर पर थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए. देश भर में आमिर के खिलाफ प्रदर्शन होने लगे थे जिसके बाद जहां आमिर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई, वहीं इस विवाद ने आमिर की आगामी फिल्मों की शूटिंग पर भी असर डाला था.

इस वेबसाइट को ‘मायामी ऐड स्कूल’ के स्टूडेंट ने बनाया था, जो लोगों को इस वेबसाइट के ज़रिए आमिर पर गुस्सा उतारने का मौका दे रहा था. इस वेबसाइट पर आमिर की तस्वीर पर लगभग 53 लाख थप्पड़ मारे जा चुके थे. आमिर को थप्पड़ मारनेवाले बयान की शुरुआत हुई पंजाब शिव सेना अध्यक्ष राजीव टंडन ने, जिसने आमिर को भारत में रहकर भारत के खिलाफ बोलने पर लताड़ा था. इसके साथ-साथ आमिर को सपोर्ट करनेवाले लोगों के लिए www.kissaamir.com नाम की वेबसाइट भी शुरू कर दी गई थी.

Hamara Today न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटरपर फॉलो करें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

gf fuck from side and ass.cerita mesum