Hamara Today
Hindi & Punjabi Newspaper

इंस्टाग्राम पर भगवान शिव के एक स्टिकर को लेकर विवाद शुरू, आरोप में शिकायत दर्ज

0

Controversy started over a sticker of Lord Shiva on Instagram, complaint filed against him
इंस्टाग्राम पर भगवान शिव के एक स्टिकर को लेकर विवाद शुरू हो गया है। इस मामले में भाजपा के एक नेता ने मंगलवार को इंस्टाग्राम के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भगवान शिव को गलत तरीके से चित्रित करने के आरोप में शिकायत दर्ज करायी है।

बीजेपी नेता मनीष सिंह ने इंस्टाग्राम के सीईओ और अन्य अधिकारियों के खिलाफ नई दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट लिखवाई है। ये शिकायत इंस्टाग्राम के खिलाफ एक GIF स्टिकर को लेकर दर्ज की गई है जिसमें कथित तौर पर भगवान शिव के एक हाथ में शराब का ग्लास और दूसरे में एक मोबाइल फोन था। इस (GIF) स्टिकर को इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन पर देखा गया था।

ऐसे में भाजपा नेता मनीष सिंह ने हिंदू भावनाओं को आहत करने के लिए इंस्टाग्राम के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में मनीष सिंह का कहना है कि अगर स्टिकर्स को तुरंत नहीं हटाया गया तो वह इंस्टाग्राम के कार्यालय में विरोध और धरना शुरू करेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टाग्राम से माफी की भी मांग की है।

हालांकि इंस्टाग्राम की तरफ से अभी तक इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं सामने आई है। खबर मे आने के बाद GIF स्टिकर की फोटो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही थी जिसपर कई यूजर्स ने भी आपत्ति जताई थी।

गौरतलब है कि इससे पहले भी देवी-देवताओं की तस्वीरों को विवादित तरीके से प्रस्तुत करने के विवाद सामने आते रहे हैं। हाल में तांडव नाम की वेब सीरीज मे हिन्दू देवता के गलत चित्रण का आरोप लगा था। कई लोगों ने उस पर सवाल खड़े किए थे। इस वेब सीरीज से को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था और बाद में वह सीन हटाना पड़ गया था।

Hamara Today न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटरपर फॉलो करें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More