Hamara Today
Hindi & Punjabi Newspaper

सिविल लाइन जयपुर में मोबाइल छीन ले गए बदमाश

0

जयपुर (राजीव निर्वान): राजस्थान की राजधानी जयपुर में आये दिन मोबाइल चोरी के मामले आने आम है, राजधानी के वीआईपी इलाके सिविल लाइंस में शंकर चौहान से दिनदहाड़े सुबह 7 बजे के करीब सिविल लाइन पार्क के आस पास एक बाइक सवारों की और से मोबाइल छीनकर ले गए और ये मामला बहुत महत्वपूर्ण इसलिए है कि यहां से सीएम रेजिडेंस भी ज्यादा दूर नहीं है। और कुछ महीने पहले भी सिविल लाइन फाटक से विधायक लूथरा का मोबाइल छीन ले गए थे बदमाश। एक तरफ विधानसभा चल थी है और विधायक के साथ इस तरह की घटना हो गई तो आम जनता के साथ होना स्वभाविक ही हैं। अब इस घटना को गंभीरता से लिया जाना चाहिए। पुलिस पर्शासन को जल्द से जल्द इसे मोबाइल चोर गिरोह को पकड़ना चाहिए जो की खुले आम घूम रहे हैं।

राजधानी के वीआईपी इलाके सिविल लाइंस में दिनदहाड़े बाइक सवारों की और से मोबाइल छीनकर ले जाने की घटना पर चिंता का विषय हैं। राम नगर के रहने वाले एक युवक शंकर चोजन ने अपने साथ हुई वारदात का मामला बताते हुए कहा कि आज मैं सिविल लाइंस के पास स्थित एक पार्क के पास से जा रहा था तो अचानक एक बाइक सवार आया और मेरे हाथ से एंड्रोयड मोबाइल छीनकर भाग गए।

सिविल लाइंस राजधानी के वीआईपी इलाके और विधान सभा होने के साथ साथ सीएम रेजिडेंस भी ज्यादा दूर नहीं हैं। इस घटना को गंभीरता से लिया जाना चाहिए। सिविल लाइन जैसा एरिया ही सुरक्षित नहीं हैं जहा दिनदहाड़े सिविल लाइंस जैसे वीआईपी इलाके में हुई घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.