more helpful hints hoohootube nikki was lonely.

Sidhu Moose Wala Death: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, पंजाब सरकार ने हटाई थी सुरक्षा

0

Sidhu Moose Wala Death Mansa: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, पंजाब सरकार ने हटाई थी सुरक्षा | CM भगवंत मान ने की शांति की अपील, कार्रवाई का दिया भरोसा
2. Punjabi Singer Siddhu Moosewala shot dead Mansa. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वारादात में पंजाबी सिंगर के साथ दो और साथी जख्मी हो गए थे। सिद्धू मूसेवाला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गौरतलब है कि पंजाब के सीएम भगवंत मान ने पिछले दिनों पंजाबी सिंगर की सुरक्षा को हटा दिया था।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने हत्यारों को नहीं बख्शे जाने का आश्वासन दिया है. भगवंत मान ने कहा है कि ”सिद्धू मूसेवाला की जघन्य हत्या से मैं स्तब्ध और गहरा दुखी हूं. इस वारदात में शामिल किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा. मेरी संवेदना और प्रार्थनाएं उनके परिवार और दुनिया भर में उनके प्रशंसकों के साथ हैं. मैं सभी से शांत रहने की अपील करता हूं.”

सिद्धू मूसेवाला के साथ ये गोलीबारी की घटना मानसा के गांव जवाहर के में हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला अपने साथियों के साथ गाड़ी से जा रहे थे। इस दौरान काले रंग की गाड़ी में सवार कुछ हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। मूसेवाला पर 30 राउंड की फायरिंग हुई है।मनसा अस्पताल डॉक्टर रंजीत राय ने कहा, ‘कांग्रेस नेता और पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया।। रिपोर्ट्स के मुताबिक मूसेवाला को लगातार गैंगस्टर से धमकियां मिल रही थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

gf fuck from side and ass.cerita mesum