more helpful hints hoohootube nikki was lonely.

जयपुराइट्स के फेवरेट “जंक्शन 14” ने शुरू किया काम, दिन भर में आ रहे हैं कई ऑर्डर्स।

0
  • हर एक डिश के बाद किचन एरिया व बाकी सामान को करते हैं सैनिटाइज, टेक अवे व ऑनलाइन डिलीवरी पर नहीं ले रहे कोई एक्स्ट्रा चार्ज :- मोहसिन खान।

जयपुर : (कपिल ) कोविड के चलते देश दुनिया में लॉक डाउन जारी है।

जयपुर : (कपिल ) कोविड के चलते देश दुनिया में लॉक डाउन जारी है।ऐसे में यह सभी के लिए मुश्किल वक्त है, लेकिन फ़ूड लवर्स के लिए यह और भी ज्यादा कष्टदायक है क्यूंकि घर में बंद खाने व तरह तरह के जायकों को चखने के शौकीन लोगों के पास में कोई ऑप्शन नहीं है। हालाँकि लॉक डाउन की चौथी स्टेज में रेस्टोरेंट से टेक अवे व ऑनलाइन होम डिलीवरी को मंजूरी दे दी गई है जिससे दो महीने से बंद पड़े रेस्टोरेंट में भी किचन महकना शुरू हो गए हैं।
गुलाबी नगरी के खाने के शौक़ीन लोगों को अब ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं है क्यूंकि शहर में स्थित मल्टी कुजिन रेस्टोरेंट जंक्शन 14 ने ऑनलाइन होम डिलिवरी व टेक अवे फैसिलिटीज को शुरू कर दिया है।अब आप इस शहर के किसी भी कोने से अपना मन पसंद फ़ूड घर बैठे ही आर्डर कर सकते हैं।
आज हम बात कर रहे हैं राजधानी जयपुर की प्राइम लोकेशन मानसरोवर में स्थित मल्टी कुजिन रेस्टोरेंट जंक्शन 14 की जो आप ना सिर्फ अपने डिलीशियस फ़ूड बल्कि क्रिएटिव कॉन्सेप्ट्स के लिए भी जाना जाता है।
यह रेस्टोरेंट शहर के फ़ूड लवर्स का नया डेस्टिनेशन बनता जा रहा है। इस रेस्टोरेंट की स्पेशल डिशेज, इन हाउस इनवेंटेड मेन्यू, कॉर्नर क्रिएटिव तंदूरी चाय हट सबको रास आ रहा है। शहर के यूथ, फ्रेंड्स, फैमिलीज के लिए यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहाँ हर कोई रूककर डिलीशियस फ़ूड का मजा लेकर एन्जॉय करना चाहता है।
जंक्शन 14 के ऑनर मोहसिन खान ने बताया कि इस तरह का रेस्टोरेंट ओपन करने का कॉन्सेप्ट बहुत पहले से दिमाग में था, लेकिन इस वेंचर में भी मुझे कुछ क्रिएटिव व इनोवेटिव करना था, इसलिए मैंने पूरा समय लेकर इस इंडस्ट्री के बारे में अच्छे से रिसर्च की ताकि हमारा काम दूसरों से अलग हो और यह किसी दूसरे का कॉपी पेस्ट आईडिया ना लगे। एक समय बाद सारी चीजें अच्छे से पता कर लेने के बाद हमने इस रेस्टोरेंट को 2019 में तीन डिफरेंट कॉन्सेप्ट्स के साथ में शुरू किया। जिसमें फाइन डाइनिंग, पार्टीज व स्पेशल इवेंट्स के लिए क्लब स्पेस और तंदूरी चाय के शौकीन लोगों के लिए तंदूरी क्रिएटिव हट शामिल हैं। इसके साथ ही हमने कस्टमर्स को अट्रैक्टिव फील कराने व रेस्ट्रॉ को वाइब्रेंट लुक देने के लिए इंटीरियर पर भी क्रिएटिव वर्क किया है। उन्होंने आगे बताया कि जंक्शन 14 एक मल्टी कुजिन रेस्टॉरेंट है जहाँ आप अपनी फैमिली व फ्रेंड्स के साथ आकर बहुत सारी डिफरेंट व डिलीशियस डिशेज़ का लुत्फ उठा सकते हैं। यहाँ की स्पेशल डिशेज की बात की जाए तो उसमें दही कबाब, चुर चुर नान, जंगल रोटी, जंक्शन 14 स्पेशल पनीर डिश बहुत फेमस हैं।डिफरेंट कॉन्सेप्ट्स, डिलीशियस फ़ूड, फैमिली फ्रेंडली एनवायरनमेंट इस रेस्ट्रॉ की यूएसपी है।

मोहसिन ने बताया कि लॉक डाउन के चलते उनके रेस्ट्रॉ को लाखों अभी तक का नुकसान हुआ है, लेकिन देश व देश वासियों की सुरक्षा सबसे पहले है।
फूड इंडस्ट्री के कम बैक करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अब हमें हाइजीन, सेफ पैकिंग, प्रॉपर सैनिटाइजेशन, डिजिटल प्रमोशन की तरफ और ज्यादा ध्यान देने की जरुरत है जिससे कस्टमर्स के पास खाना सेफली डिलीवर हो।

मोहसिन खान ने सभी देश प्रदेश वासियों को ईद पर्व की शुभकामनाएं दी। उन्होंने देश में चैन व अमन की दुआ मांगी तथा सभी से घर से ही त्यौहार मनाने, सरकारी आदेशों की पालना करने की अपील भी की।उन्होंने कहा की यह वक़्त अभी संयम व सम्बल रखने का है, इंशाअल्लाह देश में हालात जल्द ही सामान्य होंगे और हम सब मिल कर कोरोना को हराएंगे और फिर से पहले की तरह मुस्कुराएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

gf fuck from side and ass.cerita mesum