Hamara Today
Hindi & Punjabi Newspaper

हश्वता प्रसन्ना ने जीता मिसेज इंडिया 2020-21 का खिताब।

0

पहले टॉप 10 में बनाई जगह, फिर ग्रैंड फिनाले में विनिंग क्राउन जीतकर बढ़ाया देश, प्रदेश व समाज का मान।

मुम्बई में पली बढ़ी और वर्तमान में पिंकसिटी जयपुर की निवासी एवं सुनील हरलालका व शोभा हरलालका की बेटी: हश्वता प्रसन्ना ने हाल ही में दिल्ली में आयोजित हुए नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट मिसेज इंडिया 2020-21 में टाइटल क्राउन जीतकर प्रदेश का मान बढ़ाया है। हश्वता प्रसन्ना ने इस पेजेंट में राजस्थान को रिप्रेजेंट किया और पेजेंट की ट्रॉफी व विनिंग क्राउन अपने नाम किया। 
हश्वता ने बताया कि इस पेजेंट का आयोजन कोविड की वजह से वर्चुअल तरीके से किया गया था। जिसमें सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में डॉ नेहा त्यागी ने हिस्सा लिया। इस पेजेंट का आयोजन दिल्ली में नवंबर 2020 में हुआ था। पेजेंट में पूरे भारत से 200 से ज्यादा पार्टिसिपेंट्स ने हिस्सा लिया था। जैसे जैसे पेजेंट आगे बढ़ता रहा कॉम्पीटिशन और ज्यादा टफ होता गया, फिनाले के दौरान आयोजित हुए इंटरव्यू राउंड में उन्हें उनकी परफॉरमेंस व मल्टी स्किल्स के बेस पर सेलेक्ट किया गया।

Hashwata Prasanna won Mrs. India 2020-21 title
Hashwata Prasanna won Mrs. India 2020-21 Title

हश्वता प्रसन्ना ने आगे बताया कि मिशेल ओबामा और प्रियंका चोपड़ा उनकी रोल मॉडल हैं। हश्वता सामाजिक सेवा, नृत्य कला व तैराकी में अत्यंत रुचि रखती हैं। 
गौरतलब है कि हश्वता प्रसन्ना इंटरनेशनल स्पीकर, ऑथर, कोच व सीओबल बिजनेस सॉल्यूशन्स की सीएमओ भी हैं। हश्वता को इंटरनेशनल बेस्ट सैलिंग ऑथर, गेस्ट स्पीकर, लिंक्डइन लोकल जयपुर और बेस्ट इवेंट मैनेजर एनआईईएम द्वारा सम्मानित किया जा चुका है।

Hamara Today न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटरपर फॉलो करें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More