more helpful hints hoohootube nikki was lonely.

Rajasthan Lockdown News 2021: राजस्थान के इन जिलों में लगा नाइट कर्फ्यू, 22 मार्च से रात में बंद रहेंगे शहरी इलाकों के सभी बाजार

0

Rajasthan lockdown news 2021 today राजस्थान में बाहर से आने वाले सभी यात्रियों के लिए 72 घंटे के भीतर की आरटी-पीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य होगी.

rajasthan lockdown news 2021 today राजस्थान सरकार ने राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बड़ा कदम उठाया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को ट्वीट कर रहा है कि 22 मार्च से शहरी इलाकों में सभी बाजार बंद रहेंगे. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की आशंका को देखते हुए प्रदेशवासियों की जीवन रक्षा एवं आजीविका को सुचारू रखने के लिए जनहित में आवश्यक कदम उठाये जाने का निर्णय लिया है.”

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के सभी नगरीय निकायों में 22 मार्च से रात्रि 10 बजे के बाद बाजार बंद रहेंगे. इसके अलावा अजमेर, भीलवाड़ा, जयपुर, जोधपुर, कोटा, उदयपुर, सागवाड़ा एवं कुशलगढ़ में रात्रि 11 से प्रातः 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा. आगामी 25 मार्च से राजस्थान में बाहर से आने वाले सभी यात्रियों के लिए 72 घंटे के भीतर की आरटी-पीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य होगी.

उन्होंने कहा, “पूर्व में केरल, महाराष्ट्र, गुजरात, पंजाब, हरियाणा, मध्यप्रदेश के लिए इसकी अनिवार्यता थी. अब सभी राज्यों के लिए इसे अनिवार्य किया गया है. एयरपोर्ट, बस स्टैण्ड तथा रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की जांच भी की जायेगी.”

Hamara Today न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटरपर फॉलो करें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

gf fuck from side and ass.cerita mesum