more helpful hints hoohootube nikki was lonely.

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता आज जम्मू में इकट्ठा, कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर सवाल

0

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता आज जम्मू में इकट्ठा हो रहे हैं. इस बीच राहुल गांधी आज तमिलनाडु के दौरे पर रहेंगे. बता दें कि ये वही नेता होंगे जिन्होंने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर सवाल खड़ा किया था.

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद गुलाम नबी आजाद की राज्यसभा से विदाई हो चुकी है. इसके बाद ही गुलाम नबी आजाद कई कार्यक्रमों में नेजर आ चुके हैं. इस बीच कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता आज जम्मू में इकट्ठा हो रहे हैं. इस बीच राहुल गांधी आज तमिलनाडु के दौरे पर रहेंगे. बता दें कि ये वही नेता होंगे जिन्होंने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर सवाल खड़ा किया था.

शीर्ष नेतृत्व पर सवाल उठाने वाले वरिष्ठ नेताओं में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर, और पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा और कपिल सिब्बल भी इस बैठक में शामिल होने वाले हैं. संभावना जताई जा रही है कि कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा भी इस बैठक में शामिल हो सकते हैं.

बता दें कि ये सभी नेता जम्मू में आयोजित ग्लोबल फैमिली नामक एक एनजीओ के समारोह में मंच को साझा करेंगे. बता दें कि इस NGO के प्रमुख गुलाम नबी आजाद हैं. कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि पार्टी के असंतुष्ट नेता इस दौरान पार्टी के कामकाज व नेतृत्व को लेकर फिर से सवाल खड़ा कर सकते हैं, हालांकि इस बात की पुष्टि या अधिकारिक जानकारी अभी नही मिली है.

गौरतलब है कि हाल ही में राहुल गांधी ने उत्तर और दक्षिण को लेकर कमेंट किया था. इस बयान पर ऐसा माना जा रहा है कि ये वरिष्ठ नेता खुश नहीं हैं. साथ ही खुद को दोबारा राज्यसभा के लिए नामति न किए जाने को लेकर गुलाम नबी आजाद पार्टी से नाराज चल रहे हैं.

Hamara Today न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटरपर फॉलो करें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

gf fuck from side and ass.cerita mesum