more helpful hints hoohootube nikki was lonely.

हरियाणा : 5 आईएएस और 14 एचसीएस अधिकारियों के तबादले

0

हरियाणा
5 IAS, 14 HCS officers transferred in major administrative reshuffle 5 :
आईएएस और 14 एचसीएस अधिकारियों के तबादले। बदले गए अधिकारियों में 5 जिलों के एडीसी और 9 शहरों के एसडीएम शामिल हैं। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण फरीदाबाद के प्रशासक प्रदीप दहिया को सिटीजन रिसोर्स इंफोरमेशन डिपार्टमेंट का निदेशक नियुक्त किया है। राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग के एडिशनल सेक्रेटरी का जिम्मा भी दहिया को सौंपा है। 9 शहरों के एसडीएम व चार जिलों के एडीसी बदले

अभी तक कृष्ण कुमार के पास रेवन्यू डिपार्टमेंट में यह जिम्मा था। कृष्ण कुमार को यहां से बदल कर प्रदीप दहिया की जगह फरीदाबाद में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण का प्रशासक लगाया है। गुरुग्राम नगर निगम की एडिशनल कमिश्नर जसप्रीत कौर को पानीपत की एडीसी नियुक्त किया है। वहीं पानीपत के एडीसी मनोज कुमार-।। को जींद का नया एडीसी लगाया है। महेंद्रगढ़ व कनीना के एसडीएम विश्राम कुमार मीणा को गन्नौर का एसडीएम लगाया है।

झज्जर के एडीसी वत्सल वशिष्ट को गुरुग्राम में चीफ प्रोटोकॉल आफिसर लगाया है। पानीपत नगर निगम के आयुक्त का कार्यभार भी उन्हें सौंपा है। नूंह के एडीसी जग निवास अब झज्जर के एडीसी होंगे। झज्जर में आरटीए सेक्रेटरी डॉ़ सुभिता ढाका को यहां से बदल कर नूंह की एडीसी लगाया है। नूंह की जिला पालिका आयुक्त भी सुभिता होंगी। शुगर मिल कैथल की एमडी पूजा चांवरिया को यहां से बदल कर विकास एवं पंचायत विभाग की संयुक्त निदेशक नियुक्त किया है।

नूंह में आरटीए सेक्रेटरी गौरव आंतिल को टोहाना का एसडीएम नियुक्त किया है। विकास एवं पंचायत विभाग के संयुक्त निदेशक सुमित कुमार अब गुरुग्राम नगर निगम के संयुक्त आयुक्त होंगे। गन्नौर एसडीएम सुरेंद्र पाल को यहां से बदल कर रादौर का एसडीएम लगाया है। यमुनानगर में आरटीए सेक्रेटरी भारत भूषण को रतिया का एसडीएम तथा झज्जर की एसडीएम शिखा को कैथल शुगर मिल की प्रबंध निदेशक नियुक्त किया है।

रादौर एसडीएम विनेश कुमार को पंचकूला में रोडवेज डिपो का महाप्रबंधक तथा लाडवा एसडीएम कपिल कुमार को शाहबाद का एसडीएम लगाया है। शाहबाद एसडीएम अनुभव मेहता को लाडवा का एसडीएम बनाया है। वे कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड के सीईओ भी बने रहेंगे। रतिया एसडीएम जगदीश सिंह अब लोहारू तथा फरीदाबाद नगर निगम के संयुक्त आयुक्त दिनेश को महेंद्रगढ़ का एसडीएम लगाया है। कनीना एसडीएम का जिम्मा भी दिनेश को सौंपा है।
5 IAS, 14 HCS officers transferred in major administrative reshuffle

Hamara Today न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

gf fuck from side and ass.cerita mesum